गोड्डा: बीजेपी की तिरंगा यात्रा में ठेंगे पर कानून, स्टंट करते दिखे कार्यकर्ता

0
119
BJP TIRANGA YATRA

गोड्डा/झारखंड:  सांसद निशिकांत दूबे की अगुवाई में सोमवार को गोड्डा में तिरंगा यात्रा निकली गई। बाईक के काफिले के साथ सड़क से जब हाथ में तिरंगा लिये उनके समर्थक गुजर रहे थे तो शहर में ये चर्चा का विषय बन गया । इस तिरंगा यात्रा में गोड्डा बीजेपी विधयाक अमित मंडल भी शामिल हुए । सांसद से लेकर विधायक तक सभी बाईक पर सवार थे। बात यहां तक तो ठीक थी। लेकिन जिस तिरंगा के सम्मान में ये यात्रा निकाली गई थी उसमें ट्रैफिक कि नियमों को धज्जियां उड़ाने कोई कसर नहीं छोड़ी गई।

सांसद निशिकांत दूबे भी बाईक पर सवार थे और उन्होंने हेलमेट भी लगा रखा था। विधायक अमित मंडल बाईक पर पीछ बैठे थे शायद इसीलिए उन्होंने हेलमेट नहीं लगा रखी थी। लेकिन इस तिरंगा यात्रा में चल रहे उनके दर्जनों कार्यकर्ताओं ने हेलमेट लगाना जरूरी नहीं समझा। कानून को ठेंगे पर रखने का सिलसिला यहीं नहीं थमा। कई कार्यकर्ता हाथ में तिरंगा लेकर बाईक पर स्टंट करते भी दिखाई दे रहे थे।

सड़क से जब तिरंगा यात्रा में बाइक सवारों का काफिला गुजर रहा था तो उनकी रफ्तार की तो पूछिये मत। वो शायद ये भूल गए कि उनके अलावे और भी लोग सड़क से गुजर रहे हैं। लेकिन तिरंगा यात्रा में शामिल बाईकर्स को देखकर लोगों ने बगल होने में ही भलाई समझी।

सांसद निशिकांत दूबे ने तिरंगा यात्रा की फोटो ट्वीटर पर शेयर की है। उन तस्वीरों में भी साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उनके दर्जनों समर्थकों ने हेलमेट नहीं पहन रखा है। निशिकांत दूबे के ठीक बगल में चल रहे शख्स ने भी हेलमेट नहीं लगाया है। इसी तस्वीर में कई लोग बाईक पर स्टंट करते भी दिख रहे हैं। सांसद महोदय ने अपने इस ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी इंडिया और पीएमओइंडिया को भी टैग किया है।

बीजेपी की तिरंगा यात्रा में जिस तरह से नियमों का मजाक उड़ाया गया उसपर कांग्रेस ने भी निशाना साधा है। गोड्डा कांग्रेस अध्यक्ष दीपिका पांडे सिंह ने भी ट्वीट कर बीजेपी सांसद की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरफ से इस तरह से नियमों की अनदेखी करने पर पार्टी की नैतिकता पर सवाल उठाए हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY