रॉबिन उथप्पा ने शेयर की प्रेगनेंट पत्नी की फोटो, और बताई वजह

0
267

नई दिल्ली:  रॉबिन उथप्पा जल्द ही पापा बनने वाले हैं। अपनी इस खुशी का इजहार उन्होंने सोशल साइट्स पर किया है। उथप्पा ने अपनी प्रेगनेंट पत्नी की फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है यू आर अमेजिंग। उथप्पा 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रह चुके हैं। उन्होंने टीम इंडिया से आखिरी बार जुलाई 2015 में खेला था।

उथप्पा ने इस फोटो को इंस्टाग्राम, ट्वीटर हर जगह शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है अगर किसी के मां बनने का लक्ष्य है तो वह यह शीतल है। गर्भावस्था के इस आश्चर्यजनक सफर पर मुझे मेरी पत्नी पर गर्व है। मैं हमेशा उससे किताब लिखकर वैसी महिलाओं की मदद करने के लिए कहता रहता हूं, जो गर्भावस्था और मां बनने को लेकर हमारी संस्कृति में मौजूद ढेर सारी आशंकाओं से घिरी हैं। शीतल हमारे जीवन की कई बाधाओं को तोड़ चुकी है…आई लव यू स्वीटहार्ट। यू द बेस्ट… यू आर अमेजिंग। मुझे यकीन है तुम एक अद्भुत मां बनने जा रही हो।

उथप्पा ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि वो कर्नाटक प्रीमियर लीग यानि केपीएल में क्यों नहीं खेल रहे हैं। उन्होंने अपने संदेश में कहा है मेरी पत्नी शीतल कुछ वक्त बाद मां बनने वाली है। हम इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस वजह से मैं शीतल के साथ ज्यादा समय बिताना चाहता हूं। जब शीतल मां बनेगी तभी केपीएल भी शुरु होनेवाला है। मैं शीतल के पास रहूंगा। मुझे बच्चे के लिए घर तैयार करना है।

Loading...

LEAVE A REPLY