ढोंगी ललितानंद शास्त्री महिला के साथ पकड़ा गया, वीडियो वायरल

0
23

नई दिल्ली:  भागवत कथा सुनाते सुनाते ललितानंद शास्त्री पाखंड और हवस के दलदल में धंस गया। इसके बाद उसका पाप कैमरे में कैद हो गया और अब उसके पाप का वीडियो वायरल हो गया है। महिला ने इस ढोंगी ललितानंद शास्त्री के कुकर्मों का वीडियो बना लिया। जिसके बारे में ललितानंद को भी पता नहीं था कि उसके गंदे काम रिकॉर्ड किये जा रहे हैं।

इस महिला ने बताया कि बाबा उसे और उसके परिवार को बर्बाद कर देने की धमकी दिया करता था। यही धमकी देकर उसने कई बार इस महिला का यौन उत्पीड़न किया। घर बचान की महिला की मजबूरी थी। इसलिए जो कुछ पाखंडी ललितानंद बोलता गया महिला करती गई। लेकिन जब बाबा के पाप का घड़ा भर गया तब महिला ने भी हिम्मत और सूझबूझ दिखाई। और उसके कुकर्मों का वीडियो बना लिया।

इस वीडियो में ललितानंद शास्त्री साफतौर पर महिला के साथ अश्लील हरकत करता हुआ दिखाई दे रहा है। वो महिला के साथ बिस्तर पर लेटा हुआ है और उससे कुछ बातें करता है। फिर वो मोबाइल देखने लगता है।

ज्यादा दिन नहीं हुए हैं जब राम रहीम बलात्कारी साबित हुआ है और अब 20 सालों के लिए सलाखों के पीछे पहुंच गया है। उसके जेल जाने के बाद जब सिरसा के डेरे में उसके गुफा की तलाशी ली गई तो उसके काले कारनामों का पता चला। जिसे जानकर उसके कई भक्त भी हैरान हैं।

दरअसल इन बाबाओं को इस तरह से कुकर्म करने की आजादी और शक्ति समाज से ही मिलती है। कम वक्त में ज्यादा हासिल करने की लालसा और बिना मेहनत सबकुछ बैठे बिठाए मिल जाए इंसान में जब ये सोच पनपती है तो ऐसे ढोंगी बाबाओं के शरण में लोग जाते हैं और यहीं से उनकी मजबूरी का फायदा ये बाबा उठाते हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY