हनीप्रीत के साथ क्यों लिया जा रहा है अक्षय कुमार और सलमान का नाम?

0
27
ram rahim

नई दिल्ली:  सिरसा वाले राम रहीम का साम्राज्य जैसे जैसे बढ़ रहा था उसी तरह से उसके अरमान भी आसमान को छू रहे थे। केवल राम रहीम ही नहीं उसका खास और उसकी सबसे करीबी हनीप्रीत के अरमान भी सातवें आसमान पर थे। हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म में बतौर हीरोइन काम किया था। राम रहीम के हर फिल्म में हनीप्रीत नजर आ जाती थी। डेरा की तरफ से राम रहीम की फिल्मों की कामयाबी के किस्से भी सुनाए जाते थे।

इसके बाद हनीप्रीत बड़े स्टार्स की तरफ आकर्षित हो रही थी। उसकी तमन्ना थी कि वो बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ फिल्म बनाए। हनीप्रीत चाहती थी कि सलमान और अक्षय के साथ वो बतौर हीरोइन काम करे। इसके लिए राम रहीम की बॉलीवुड टीम की तरफ से कोशिश भी शुरु की जा चुकी थी। राम रहीम के दलाल इसके लिए बॉलीवुड की प्रोडक्शन टीम हायर भी कर रही थी।

साथ ही राम रहीम की ये टीम सलमान और अक्षय तक पहुंचने की कोशिश भी कर रही थी। लेकिन उनकी कोशिश पूरी हो पाती उससे पहले ही राम रहीम बलात्कारी साबित हो गया। वो खुद जेल पहुंच गया, हनीप्रीत फरार हो गई और बॉलीवुड में काम करने का इन दोनों का सपना टूट गया। हनीप्रीत ही नहीं राम रहीम भी हॉलीवुड में एंट्री मारने की जुगाड़ में जुटा थे। अमेरिका के डेरा में तैनात उसके सेवादार इसके लिए कोशिश भी कर रहे थे। लेकिन उनकी कोशिश कामयाब होने से पहले राम रहीम की असलियत दुनिया के सामने आ गई।

दरअसल राम रहीम के पास पैसों की कमी नहीं थी। चढ़ावे में अरबों रुपये आते थे। उन रूपयों को काला से सफेद करने के लिए उसने फिल्म बनाने का रास्ता अपनाया। राम रहीम के पूर्व सेवादार भूपेंद्र सिंह ने राम रहीम का ये फर्जीवाड़ा सामने लाया।

Loading...

LEAVE A REPLY