अडाणी फाउंडेशन द्वारा ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

0
128
adani sports

गोड्डा/झारखंड:  राष्ट्रीय खेल दिवस पर अडाणी फाउंडेशन की तरफ से पोड़ैयाहाट प्रखंड के रंगनिया गांव में ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में ग्रामीण बच्चों ने हिस्सा लिया और ग्रामीणों ने उनका उत्साहवर्धन किया। 100 मीटर रेस के जूनियर बालक वर्ग में पेटवी के राजा यादव, सीनियर वर्ग में पेटवी के ही नितेश कुमार व लड़कियों के जूनियर वर्ग में बक्सरा की मालती कुमारी ने बाजी मारी।

इसके अलावा कबड्डी के पहले ही मैच में मोतिया ए टीम को रंगनिया टीम ने पटखनी दे दी। इसके अलावा रस्सी खींच, जलेबी रेस आदि प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। बच्चों को स्वच्छता की शपथ भी दिलाई गई।

अडाणी फाउंडेशन के यूनिट सीएसआर हेड सुबोध सिंह ने कहा कि ग्रामीण परंपरागत खेल को बढ़ावा देने के मकसद से इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता के आयोजन में श्री महावीर युवा क्लब, रंगनिया बलिया का अहम योगदान रहा। विजेताओं को शिक्षक दिवस के दिन पुरष्कृत किया जाएगा।

ग्रामीण कपिलदेव सिंह, सुरेंद्र सिंह, पीतांबर कुमार, सनोज कुमार, मुकेश कुमार, अतुल कुमार, मनमौज कुमार, दिगंबर सिंह, पवन सिंह, शिक्षक निशिकांत वैद्य, अशोक कुमार झा, गौतम कुमार आदि ने प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया। इस दौरान फाउंडेशन से सुबोध सिंह के अलावा, सिद्धार्थ रंगनाथ रामेश्वरम, सुरेश सिंह, कृष्णा कालानी, अंकिता कशिश, मनोज प्रभाकर, शैलेंद्र कुमार, राकेश रोशन आदि उपस्थित थे।

Loading...

LEAVE A REPLY